आज तृणमूल का स्थापना दिवस, नये तृणमूल भवन का शिलान्यास करेंगे अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल ने 1 जनवरी 1998 से राजनीतिक तौर पर चलना चालू किया था। इसी 1 जनवरी यानी तृणमूल के स्थापना दिवस के दिन आज पार्टी के नये भवन का ​शिलान्यास तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी करेंगे। वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद से ही तपसिया के पार्टी मुख्यालय को नये रूप में बनाने की तैयारी तृणमूल कर रही थी। गत वर्ष के अंत से ही तृणमूल भवन को तोड़ने का काम शुरू कर दिया गया था। अब उस जगह पर नया पार्टी मुख्यालय तैयार किया जायेगा। आज 1 जनवरी को तृणमूल के स्थापना दिवस पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी पार्टी मुख्यालय में तृणमूल का झण्डा फहराते हैं। ऐसे में आज नये भवन के शिलान्यास में तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बन​र्जी के साथ सुब्रत बख्शी भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा पार्टी के शाखा संगठनों के प्रमुख, कई सांसद व विधायक इस दौरान मौजूद रहेंगे। पुराने तृणमूल भवन को तोड़ने केे समय ईस्टर्न मेट्रोपोलिटन बाईपास के साउथ कैनल रोड के एक गेस्ट हाउस में तृणमूल के पार्टी मुख्यालय को स्थानांतरित किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नशे में प्रेमी ने प्रेमिका की शादी में जमकर मचाया उत्पात

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत महिषादल में शराब के नशे में एक युवक ने अपनी पुरानी प्रेमिका के विवाह समारोह में पहुंच कर आगे पढ़ें »

कोलकाता में पैर पसार रहा है चिकन पॉक्स, एक माह में 7 की मौत

कोलकाताः कोलकाता में कोरोना के बीच चिकन पॉक्स का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। पिछले एक महीने में इस वायरल बीमारी से कम से कम आगे पढ़ें »

ऊपर