आज सीएम करेंगी मल्टी लेवल कार पार्किंग का उद्घाटन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अलीपुर में नवनिर्मित मल्टी लेवल कार पार्किंग का सीएम ममता बनर्जी आज उद्घाटन करेंगी। बंगाल का यह सबसे बड़ा कार पार्किंग जोन है। यहां कार, बाइक क अलावा टूरिस्ट बसों की भी पार्किंग हो सकेगी। राज्य सरकार के पीडब्ल्यूडी विभाग की तरफ से अलीपुर में मल्टीलेवल कार पार्किंग जोन तैयार किया गया है। पीडल्यूडी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यहां एक साथ 300 से अधिक कार पार्किंग की क्षमता है। यह मल्टीलेवल कार पार्किंग 6 लेयर में तैयार हुआ है। उल्लेखनीय है कि यह माना जा रहा है कि अलीपुर में चिड़ियाखाना, म्यूजियम देखने आने वाले टूरिस्ट को इसका लाभ होगा क्योंकि यहां टूरिस्ट बस पार्किंग हो सकेगी। हालांकि इसके लिए कितना भुगतान करना होगा। यहां फूड कोर्ट की भी व्यवस्था है। यह फूड कोर्ट बांग्ला फिल्म थीम के रूप में सजाया गया है।
वीएलटीडी के कमांड सेंटर का भी उद्घाटन
परिवहन विभाग की ओर से बनाये गये वीएलटीडी (ह्वीकल लोकेशन ट्रैकिंग डिवाइस) के कमांड सेंटर का उद्घाटन भी मुख्यमंत्री आज9 जनवरी को करने वाली हैं। इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

झारखंड में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान पथराव, दो पुलिसकर्मी घायल

रांची : झारखंड के जामताड़ा जिले में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई पथराव की घटना में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने के बाद शनिवार आगे पढ़ें »

नशे में प्रेमी ने प्रेमिका की शादी में जमकर मचाया उत्पात

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत महिषादल में शराब के नशे में एक युवक ने अपनी पुरानी प्रेमिका के विवाह समारोह में पहुंच कर आगे पढ़ें »

ऊपर