सागर के बाजार में लगी भयावह आग

दक्षिण 24 परगना : सागर थानांतर्गत गुरुवार की अहले सुबह बामनखाली बाजार इलाके में चाय की दुकान में अचानक भयावह आग लग गई। इस आग लगी में 10 दुकानें जल कर राख हो गईं। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग के दो इंजनों ने घटनास्थल पर पहुंच कर आग को काबू में किया। दमकल विभाग के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। इसके बाद अन्य दुकानों में रखे सिलिंडर में विस्फोट होने से आग अन्य दुकानों में फैल गई। इस घटना से दुुकानदार चिंतित हैं। सुंदरवन विकास मामले के मंत्री बंकिम चंद्र हाजरा ने सूचना पाकर घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित दुकानदारों से बातचीत की। मंत्री ने दुकानदारों को आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर अन्य आला अधिकारी मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर