छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में बीएड का लेक्चरर गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बागुईआटी थाना अंतर्गत केष्टोपुर मिशन बाजार के पास एक कॉलेज छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने बीएड कॉलेज के लेक्चरर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम अभिजीत विश्वास है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से अभियुक्त अपने कॉलेज की एक छात्रा को मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भेज परेशान कर रहा था । यहां तक कि उस छात्रा को अपने साथ रिश्ता बनाने के लिए भी परेशान कर रहा था । इसके बाद बुधवार शाम को मिशन बाजार के पास उस छात्रा को देख अभियुक्त अभिजीत विश्वास उसका पीछा करने लगा एवं उसके साथ गलत हरकत की । इसके दौरान छात्रा के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने अभियुक्त को पकड़ लिया एवं गलत व्यवहार करने के आरोप में उसे बागुईहाटी थाना के पुलिस को सुपुर्द कर दिया। फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है । पुलिस के अनुसार अभियुक्त लेक्चरर पीड़ित छात्रा का पूर्व परिचित है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Visited 77 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर