सुकांत मजूमदार ने रेली मंत्री अश्विनी वैष्णव को लिखा पत्र , कहा…

कोलकाताः वंदे भारत एक्सप्रेस हावड़ा और न्यू जलपाईगुड़ी के बीच चलेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 30 दिसंबर को हावड़ा स्टेशन पर इस ट्रेन काे हरी झंडी दिखायेंगे। इससे पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने रेली मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखी है। उन्होंने पत्र में लिखा हावड़ा स्टेशन से न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन तक एक्सप्रेस न्यू फरक्का और मालदह स्टेशन पर स्टॉपेज के साथ चलने वाली ट्रेन के शेड्यूल के बारे में हम पहले से ही जानते हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल के लोगों द्वारा बोलपुर/शांतिनिकेतन स्टेशन पर स्टॉपेज की भारी मांग है, जहां विश्व प्रसिद्ध है विश्व भारती विश्वविद्यालय है जो विश्व कवि गुरु रवींद्र नाथ टैगोर द्वारा स्थापित किया गया था और कोलकाता से लगभग 200 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। दुनिया भर से बड़ी संख्या में छात्र और साथ ही कई पर्यटक आते हैं। इसलिये यहां एक स्टॉपेज कर दिया जाये तो बेहतर होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

पुस्तक मेला के लिए साल्टलेक रूट में बढ़ायी जायेंगी बस सर्विसेज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 30 जनवरी से साल्टलेक के सेंट्रल पार्क में पुस्तक मेला की शुरुआत होगी। ऐसे में साल्टलेक रूट में हर बार की आगे पढ़ें »

ऊपर