पीएम से तारीफ सुन प्रदेश भाजपा नेताओं में उत्साह

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दिल्ली में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को संपन्न हुई। इस बैठक में सभी 9 चुनावी राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों ने अपने – अपने राज्य का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। चूंकि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव है, ऐसे में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार भी अपने राज्य यानी प​श्चिम बंगाल का रिपोर्ट पेश करने खड़े हुए थे। हालांकि जैसे ही सुकांत मजूमदार ने भाषण देना शुरू किया तो तुरंत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। उन्हें रोकते हुए प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल के भाजपा कार्यकर्ताओं की सराहना की। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि कार्यकर्ताओं पर जिस प्रकार का अत्याचार गत विधानसभा चुनाव के बाद हुआ, उसके बावजूद कार्यकर्ता राज्य में उठकर खड़े हुए। जिस प्रकार राज्य में कार्यकर्ताओं ने पुनः आंदोलन चालू किया, उसकी जितनी प्रशंसा की जाये वह कम है। ऐसे में इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए ही यह रिपोर्ट कार्ड सब लोग सुनें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पश्चिम बंगाल के भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रशंसा सुनकर प्रदेश नेता काफी उत्साहित हैं। इसे लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य डॉ. अनिर्वान गांगुली ने कहा, ‘प्रधानमंत्री के मुंह से प्रशंसा सुनना अपने आप में अभूतपूर्व है। जिस तरह प्रधानमंत्री ने बंगाल कार्यकर्ताओं का उल्लेख राष्ट्रीय कार्यकारिणी में किया, वह काफी अद्भुत है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर