कोलकाता पुलिस का सेफ ड्राइव सेव लाइफ हाफ मैराथन 12 फरवरी को

पुलिस कमिश्नर ने मैराथन की टी-शर्ट का किया अनावरण
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोविड काल के बाद एक बार फिर कोलकाता पुलिस की ओर से सेफ ड्राइव सेव लाइफ हाफ मैराथन आयोजित किया जा रहा है। आगामी 12 फरवरी को रेड रोड पर हाफ मैराथन आयोजित होगी। इस मैराथन में 5 किमी, 10 किमी और 21 किमी के दौड़ में प्रतिभागी हिस्सा ले सकेंगे। मंगलवार को बॉडीगार्ड लाइंस में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कोलकाता पुलिस कमिश्नर विनीत कुमार गोयल ने इसकी जानकारी दी। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि दो साल कोविड काल के कारण हाफ मैराथन का आयोजन नहीं हो पाया था। इस साल कोलकाता पुलिस के हाफ मैराथन का तीसरा संस्करण है। उम्मीद है कि भारी संख्या में लोग हिस्सा लेंगे। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि सेफ ड्राइव सेव लाइफ अभियान के चालू होने के बाद महानगर में सड़क दुर्घटना में होने वाली मौत की संख्या में 60 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गयी है। कोई भी व्यक्ति कोलकाता पुलिस सेफ ड्राइव सेव लाइफ हाफ मैराथन की वेबसाइट पर जाकर मैराथन में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकेगा। इस मौके पर हाफ मैराथन के तीनों स्तर की दौड़ की टी शर्ट का विमोचन किया गया। इस मौके पर विधायक जून मालिया, अभिनेत्री सायंतिका बनर्जी, अबीर चटर्जी, स्पेशल सीपी दमयंती सेन, एडिशनल सीपी हर‌िकिशोर कुसुमाकर, एडिशनल सीपी एलएन मीणा व अन्य लोग मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शांतिपुर में युवक का फंदे से झूलता शव बरामद

नदिया : शांतिपुर थाना अंतर्गत फुलिया कालीपुर निवासी कौशिक पाल (22) का उसके घर में दो तल्ले पर फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। आगे पढ़ें »

कृष्णनगर में ट्रक ने 3 को कुचला, 2 मरे

नदिया : नकासीपाड़ा थाना अंतर्गत दोहखोला रेलवे ब्रिज के निकट शुक्रवार की देर रात शादी में कैटरिंग का काम करके लौट रहे 3 लोगों को आगे पढ़ें »

ऊपर