अमित अग्रवाल के ठिकानों पर रेड के बीच रांची हाई कोर्ट ने ईडी से मांगा जवाब

कोलकाता / रांची : कैश कांड में फंसे कारोबारी अमित अग्रवाल की ओर से दाखिल क्रिमिनल रिट याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। हाईकोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस संजय द्विवेदी की कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अदालत ने ईडी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। अब अमित अग्रवाल की याचिका पर अगली सुनवाई 30 नवंबर को होगी। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद अमित अग्रवाल ने झारखंड हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कारोबारी अमित अग्रवाल ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से हाईकोर्ट में क्रिमिनल रिट याचिका दाखिल की है। याचिका में उन्होंने ईडी द्वारा उनके खिलाफ की जा रही कार्रवाई को गलत बताते हुए इन्हें राहत देने की गुहार लगायी है। बता दें कि कोलकाता के व्यवसायी अमित अग्रवाल को ईडी ने पीआईएल मैनेज करने के लिए लाखों रुपये कैश लेनदेन में आरोपी बनाया है। ईडी अमित अग्रवाल को रिमांड पर लेकर पूछताछ भी की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर