पार्थ चटर्जी की सुनवाई एक नंवबर तक टली

कोलकाता : पूर्व शिक्षा मंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता पार्थ चटर्जी और कई अन्य वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों की शुक्रवार को निर्धारित सुनवाई नहीं हो सकी। प्रेजीडेंसी जेल अधिकारी शहर की संबंधित अदालत में उन्हें पेश ही नहीं कर पाये। आधिकारिक सू्त्रों ने बताया कि अलीपुर की विशेष सीबीआई की अदालत में जज ने वर्चुअली सुनवाई करने से इंकार कर दिया और पार्थ चटर्जी सहित तीनों आरोपियों को एक नंवबर को अदालत के समक्ष प्रस्तुत करने का आदेश दिया। चटर्जी के अलावा उत्तरी बंगाल विश्वविद्यालय के कुलपति सुबरेश भट्टाचार्य, पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग के पूर्व चेयरमैन, बोर्ड के पूर्व सदस्य कल्याणमय गांगुली और अशोक साहा को पूर्वनिर्दशानुसार आज अदालत के सामने पेश करना था। वकील सुबरीश भट्टाचार्य और तमल मुखर्जी ने इस बात पर आश्चर्य जताया कि प्रेजीडेंसी जेल के अधिकारी आरोपियों को अदालत के सामने पेश ही नहीं कर पाये।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में लॉरी के धक्के से सिविक वॉलंटियर की मौत 

हावड़ा : सांतरागाछी के बंद होने के कारण लोरियों को मुख्य सड़कों से भेजा जा रहा है। शुक्रवार की सुबह भी उलुबेढ़िया के वीरशिवपुर इलाक़े आगे पढ़ें »

दुर्गापुर स्टील प्लांट में हुई फिर दुर्घटना, ठेका श्रमिक के शरीर के हुए कई टुकड़े

दुर्गापुर : दुर्गापुर स्टील प्लांट में दुर्घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में गुरुवार रात आरएमएचपी विभाग में कार्यरत सीनियर टेक्नीशियन आशुतोष घोषाल आगे पढ़ें »

ऊपर