अरविंद सेतु पर अब दिखने लगी हैं कई दरारें

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के व्यस्ततम सेतु अरविंद सेतु पर अब दरारें दिखने लगी हैं जिससे वहां से गुजरने वालों में एक भय बना रहता है। केएमडीए अपने अधीन फ्लाईओवर या ब्रिजों की हेल्थ चेकअप करवाता है लेकिन अरविंद सेतु का हेल्थ फिलहाल ठीक नहीं लग रहा है। बता दें कि माझेरहाट ब्रिज हादसे के बाद से ही महानगर के फ्लाईओवरों तथा ब्रिजों के हेल्थ पर सवाल उठने लगे हैं। कई ब्रिज किसी ने किसी बीमारी से ग्रस्त बताये जाते हैं जिनका इलाज भी कराया जाता है। सूत्रों के मुताबिक अरविंद सेतु को लेकर भी केएमडीए बड़ा कदम उठा सकता है।
बेहद ही अहम है अरविंद सेतु
खन्ना मोड़ से उल्टाडांगा को जोड़ने वाले अरविंद सेतु को गौरीबाड़ी ब्रिज के नाम से भी जाना जाता है। यहां से रोजाना ही भारी संख्या में वाहन गुजरते हैं। इन दिनों ब्रिज के कई हिस्सों में दरारें दिख रही हैं। अब देखना यह है कि प्रशासन द्वारा इसे लेकर क्या निर्णय लिया जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर