अरविंद सेतु पर अब दिखने लगी हैं कई दरारें

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के व्यस्ततम सेतु अरविंद सेतु पर अब दरारें दिखने लगी हैं जिससे वहां से गुजरने वालों में एक भय बना रहता है। केएमडीए अपने अधीन फ्लाईओवर या ब्रिजों की हेल्थ चेकअप करवाता है लेकिन अरविंद सेतु का हेल्थ फिलहाल ठीक नहीं लग रहा है। बता दें कि माझेरहाट ब्रिज हादसे के बाद से ही महानगर के फ्लाईओवरों तथा ब्रिजों के हेल्थ पर सवाल उठने लगे हैं। कई ब्रिज किसी ने किसी बीमारी से ग्रस्त बताये जाते हैं जिनका इलाज भी कराया जाता है। सूत्रों के मुताबिक अरविंद सेतु को लेकर भी केएमडीए बड़ा कदम उठा सकता है।
बेहद ही अहम है अरविंद सेतु
खन्ना मोड़ से उल्टाडांगा को जोड़ने वाले अरविंद सेतु को गौरीबाड़ी ब्रिज के नाम से भी जाना जाता है। यहां से रोजाना ही भारी संख्या में वाहन गुजरते हैं। इन दिनों ब्रिज के कई हिस्सों में दरारें दिख रही हैं। अब देखना यह है कि प्रशासन द्वारा इसे लेकर क्या निर्णय लिया जाता है।

Visited 126 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर