कृष्णनगर में बमबारी से भारी तनाव

लोगों का आरोप-दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई से बिगड़ रहा माहौल
नदिया : शुक्रवार की देर रात कृष्णनगर के नगेेंद्रनगर इलाके में बमबारी को केंद्र कर भारी तनाव फैल गया। आरोप है कि लगभग 12 से 15 बम मारे गये। इसको लेकर इलाके में भारी तनाव फैल गया। खबर पाकर भारी बल के साथ कृष्णनगर थाने की पुलिस वहां पहुंची। साथ ही इलाके में अभियान चलाकर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही 2 बम भी बरामद किये। इलाके के लोगों का आरोप है कि रात 20 से 25 बाहरी लोग इलाके में घुस आये। उन्होंने घरों के सामने खड़ी बाइकों में तोड़फोड़ भी की। साथ ही बमबारी शुरू कर दी। आरोप है कि पुलिस की एक टीम वहां पहुंची तो अभियुक्तों ने पुलिस के सामने भी बमबारी की। इस परिस्थिति को देख पुलिस को अतिरिक्त बल प्रयोग करना पड़ा। आरोप है कि इलाके में वर्चस्व की लड़ाई को केंद्र कर दो गुटों के बीच तनाव को केंद्र कर ऐसा किया गया है। घटना को लेकर इलाके के युवा तृणमूल कर्मी कौशिक विश्वास ने कहा कि पार्टी के एक कर्मी के घर में जन्म​दिन का अनुष्ठान चल रहा था जिसे लक्ष्य कर ही बमबारी कर माहौल को बिगाड़ दिया गया। शुक्रवार की रात घटी इस घटना को लेकर पुलिस की छानबीन जारी है। परिस्थितियों को देखते हुए पुलिस ने वहां पिकेट बैठायी है। वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि पुलिस को इस बाबत सख्ती दिखानी होगी। शुक्रवार घटी घटना से वे लोग आतंकित हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर