अदालत ने टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल को 10 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा

नई दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने बंगाल में पशु तस्करी मामले से जुड़े कथित धनशोधन मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता अनुब्रत मंडल को 10 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है। अदालत ने ईडी द्वारा दायर एक याचिका पर मंगलवार की देर रात यह आदेश पारित किया। याचिका में ईडी ने मंडल की 14 दिन की हिरासत का अनुरोध किया था और कहा था कि आरोपी से पूछताछ की जरूरत है। केंद्रीय एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया था कि पश्चिम बंगाल में जोका स्थित ईएसआई अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें दिल्ली ले जाए जाने के लिए स्वस्थ बताया जिसके बाद ईडी को उनकी हिरासत मिल गयी। ईडी अधिकारी मंडल को राष्ट्रीय राजधानी लाने के लिए केंद्रीय बलों की कड़ी सुरक्षा में सीधे शहर के हवाई अड्डे ले गए थे। मंडल को इससे पहले भ्रष्टाचार के मामले में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने गिरफ्तार किया था।

 

 

 

 

 

Visited 152 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

3300 किलो ड्रग्स जब्त…2000 करोड़ कीमत..पाकिस्तान से कनेक्शन, गुजरात में पकड़ी गई सबसे बड़ी खेप

अहमदाबाद: बॉर्डर पार से होने वाली ड्रग्स तस्करी को रोकने के लिए गुजरात में नौसेना ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। भारतीय नौसेना ने आगे पढ़ें »

National Science Day 2024: आज के दिन क्यों मनाया जाता है नेशनल साइंस डे? जानें यहां

नई दिल्ली: आज नेशनल साइंस डे है। हर आज के दिन ही देश के महान वैज्ञानिक CV रमन ने प्रकाश की फोटोन थ्योरी से जुड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर