लोगों के धर्मांतरण में शामिल नहीं है क्रिश्चियन समुदाय : जॉन बारला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केंद्रीय मंत्री जॉन बारला ने इन आरोपों को खारिज कर दिया कि क्रिश्चियन समुदाय लोगों का धर्मांतरण कराता है। उन्होंने कहा कि इस समुदाय ने भारत के विकास में अभूतपूर्व योगदान दिया है। शिक्षा के क्षेत्र में योगदान के बावजूद क्रिश्चियन समुदाय को उनकी उचित मान्यता नहीं मिली है। बारला ने कहा कि देश के सभी स्थानों पर क्रिश्चियन स्कूल हैं और इस तरह के संस्थानों में महात्मा गांधी से लेकर शाहरुख खान तक ने पढ़ाई की है। केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के राज्य मंत्री जॉन बारला ने कहा, ‘स्कूलों के अलावा शैक्षणिक संस्थान, हेल्थ सेंटर, ओल्ड एज होम भी बनवाये गये हैं। इतने योगदानों के बावजूद कोई सम्मान नहीं है। इस तरह के आरोप हम पर क्यों लगते हैं कि हम धर्मांतरण करवाते हैं ? ऐसा हम नहीं करते।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर