जलवायु जागरूक नागरिक सोनम वांगचुक के समर्थन में 12 घंटे का अनशन

कोलकाता :  जलवायु संकट को दूर करने की तत्काल आवश्यकता के बारे में जागरूकता बढ़ाने के प्रयास में, अजय मित्तल, निदेशक, जलवायु परिवर्तन कार्यक्रम, दक्षिण एशिया, EARTHDAY.ORG ने आज सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक 12 घंटे का अनशन किया। उन्होंने ये अनशन कोलकाता में विक्टोरिया मेमोरियल के सामने किया।

वे सोनम वांगचुक, एक प्रमुख भारतीय नवप्रवर्तक और शिक्षा सुधारक के साथ एकजुटता में थे जो EARTHDAY.ORG के वैश्विक राजदूत भी हैं, जो लद्दाख में “ऑल इज नॉट वेल” का संदेश देने के लिए 5 दिनों का अनशन शुरू कर रहे हैं।

अजय मित्तल ने कहा  “जलवायु संकट की गंभीरता के बारे में सोनाक वांगचुक के संदेश का विस्तार करने के लिए मैं आज उपवास कर रहा हूं और अपनी “छुट्टी” बिता रहा हूं।

अजय मित्तल ने कहा, “मैं सोनम वांगचुक और उन सभी के साथ एकजुटता से खड़ा हूं जो स्थिति की गंभीरता और बदलाव की तत्काल आवश्यकता के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं।”

Visited 132 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर