बेलघरिया में घटी दिल दहलाने वाली वारदात! खबर पढ़कर कांप जायेगी रूह

कोलकाताः इलाके में उनकी पहचान एक कलाकार के रूप में है। वे पड़ोस के बच्चों को चित्र बनाना सिखाते थे और  मोहल्ले में काफी लोकप्रिय था। इलाके के लोग उन्हें एक कलाकार के तौर पर जानते थे, लेकिन स्थानीय लोगों ने मंगलवार की सुबह उस कलाकार को अचानक पड़ोस के तालाब में तैरते देखा। पहले तो समझ नहीं आया। जब स्थानीय निवासियों ने अच्छी तरह देखा तो उन्हें समझ आया कि यह वास्तव में उनके पड़ोस के कलाकार का शरीर है। लेकिन कलाकार के शव को बरामद करने के दौरान और भी सनसनीखेज जानकारी सामने आई। पुलिस ने जब कलाकार के घर की तलाशी ली तो देखा कि वहां भी एक भयानक घटना घटी थी। घर में कलाकार के भाई-बहनों की लाशें बेडरूम में पड़ी हैं। सनसनीखेज घटना उत्तर 24 परगना के कमरहाटी नगर पालिका के वार्ड नंबर 33 में हुई। पुलिस के मुताबिक मृतकों के नाम सजल चौधरी, बिमल चौधरी और रानू चौधरी हैं। प्रारंभ में, यह माना जाता है कि कलाकार ने अपने भाई और बहन की हत्या करने के बाद तालाब में कूद कर आत्महत्या कर ली थी। शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

 

Visited 140 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!