बेलघरिया में घटी दिल दहलाने वाली वारदात! खबर पढ़कर कांप जायेगी रूह

कोलकाताः इलाके में उनकी पहचान एक कलाकार के रूप में है। वे पड़ोस के बच्चों को चित्र बनाना सिखाते थे और  मोहल्ले में काफी लोकप्रिय था। इलाके के लोग उन्हें एक कलाकार के तौर पर जानते थे, लेकिन स्थानीय लोगों ने मंगलवार की सुबह उस कलाकार को अचानक पड़ोस के तालाब में तैरते देखा। पहले तो समझ नहीं आया। जब स्थानीय निवासियों ने अच्छी तरह देखा तो उन्हें समझ आया कि यह वास्तव में उनके पड़ोस के कलाकार का शरीर है। लेकिन कलाकार के शव को बरामद करने के दौरान और भी सनसनीखेज जानकारी सामने आई। पुलिस ने जब कलाकार के घर की तलाशी ली तो देखा कि वहां भी एक भयानक घटना घटी थी। घर में कलाकार के भाई-बहनों की लाशें बेडरूम में पड़ी हैं। सनसनीखेज घटना उत्तर 24 परगना के कमरहाटी नगर पालिका के वार्ड नंबर 33 में हुई। पुलिस के मुताबिक मृतकों के नाम सजल चौधरी, बिमल चौधरी और रानू चौधरी हैं। प्रारंभ में, यह माना जाता है कि कलाकार ने अपने भाई और बहन की हत्या करने के बाद तालाब में कूद कर आत्महत्या कर ली थी। शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर