‘छोरी 2’ की शूटिंग के दौरान नुसरत भरूचा को लगी चोट, चेहरे पर लगे कई टांके

नई दिल्ली : साल 2021 में आई अपनी हिट हॉरर फिल्म ‘छोरी’ के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को एक एक्शन सीक्वेंस करते हुए चोट लग गई है। अपनी शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर कट लग गया। नुसरत की चोट के बारे में उनकी को- एक्ट्रेस इशिता राज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नुसरत को टांके लगते हुए देखा जा सकता है।
नुसरत ने शेयर किया वीडियो
एक्ट्रेस नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे रीपोस्ट किया। इस वीडियो में नुसरत को डॉक्टर के क्लिनिक में लेटे हुए देखा जा सकता है और वह अपने कट को स्टिच करवा रही हैं। नुसरत तकलीफ में हैं, मगर उनकी सहेली का हल्का-फुल्का अंदाज उन्हें और डॉक्टर को हंसा रहा है।


विशाल फुरिया ने एक्ट्रेस की तारीफ की
फिल्म ‘छोरी’ के डायरेक्टर विशाल फुरिया ने उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट किया और उनकी तारीफ की। उन्होंने लिखा, “इस बड़े साहसिक कार्य के लिए वीरता के घाव, ये कारण है कि हम आपसे प्यार करते हैं” जिस पर नुसरत ने जवाब दिया, “वाह सर।” वहीं फिल्म की बात करें तो, विशाल फुरिया फिल्म के पहले पार्ट को डायरेक्टर किया था और इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया था और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी
फिल्म में ये भी एक्ट्रेस आएंगी नजर
फिल्म ‘छोरी 2’ की बात करे तो, फिल्म में एक्ट्रेस साक्षी के किरदार को निभाती एक बार फिर से नजर आने वाली है। नुसरत के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस सोहा अली खान भी नजर आएंगी। वहीं अगर फिल्म की कहानी की बात करे तो ये भ्रूण हत्या पर आधारित है। ये पहले पार्ट से भी ज्यादा बेहतर होने वाली है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर