RG Kar Hospital Rape Case : अस्पताल में बम ! | Sanmarg

RG Kar Hospital Rape Case : अस्पताल में बम !

कोलकाता : आरजी कर अस्पताल परिसर में गुरुवार की सुबह एक रहस्यमयी बैग ने दहशत फैला दी। यह बैग उस मंच के पास पड़ा मिला, जहां जूनियर डॉक्टर आमतौर पर बैठते हैं। जब डॉक्टरों ने बार-बार पूछा कि यह बैग किसका है, तो किसी ने कोई जवाब नहीं दिया, जिससे चिंता और असुरक्षा का माहौल बन गया। इस स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने मंच छोड़ दिया और बम निरोधक दस्ते को सूचित कर दिया गया।

बम निरोधक टीम की भूमिका

बम निरोधक दस्ते ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और बैग की जांच की। इस समय अस्पताल परिसर में हड़कंप मचा हुआ था, और सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई थीं। बम निरोधक टीम ने बैग की पूरी जांच करने के बाद स्थिति को नियंत्रित किया।

अस्पताल में हालिया घटनाएं

आरजी कर अस्पताल पिछले एक महीने से एक गंभीर घटना के कारण सुर्खियों में है। 9 अगस्त को, अस्पताल के चौथे मंजिल पर स्थित सेमिनार हॉल में एक महिला डॉक्टर का रक्तरंजित और घायल शव पाया गया था। इस मामले में सिविक वालंटियर को बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बाद में, कलकत्ता हाई कोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी। इस घटना के विरोध में पूरे राज्य में लोग सड़कों पर उतर आए थे और न्याय की मांग कर रहे थे।

Visited 192 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर