Sushant Singh Rajput : सुशांत सुसाइड मामले में CBI को मिला तगड़ा सबूत

मुंबई : बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। लेकिन अभी तक इस मामले में जांच चल रही है। अभिनेता 14 जून 2020 को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर मृत अवस्था में मिले थे। सुशांत के निधन के बाद लगातार उनके फैंस अभिनेता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वह अक्सर इसको लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चलाते रहते हैं। अभिनेता की आत्महत्या के कुछ दिन पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान की भी मौत हो गई थी। घटना के तीन साल बात महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दोनों केसों पर बड़ा अपडेट शेयर किया है।

देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत के मामले पर बात की

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत के मामले पर बात की है। उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत के मामले में प्रमुखता से सबूत जुटाए जा रहे हैं। जैसे ही सारे सबूत इकट्ठा हो जाएंगे हम इस मामले को फिर से आगे बढ़ाएंगे। डिप्टी सीएम ने आगे कहा, ‘जब लोगों ने कहा कि इस मामले में हमारे पास ये सारे सबूत हैं, तब हमने कहा कि सबूत जमा कीजिए आपके सबूत के तथ्यता की जांच करेंगे। अगर सबूत सही होगा तो हम आगे बढ़ेंगे। जिन लोगों ने जो भी दावा किया है उन लोगों को हमने बुलाया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। कुछ सबूत रिकॉर्ड किए गए हैं और कुछ पर अभी काम चल रहा है। ऐसे में अभी नतीजों पर किसी भी तरह की टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी।’

सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रेंड हुआ

इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी तरह तरह की बातें चल रही हैं। वहीं एक पक्ष इसपर काफी खुश नजर आ रहा है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि तीन साल में अभी तक प्राइमरी सबूत ही इकट्ठा नहीं हुए। लोगों का कहना है कि यह सिर्फ एक राजनीति है। वहीं एक शख्स का कहना है कि भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं…एक दिन सुशांत को न्याय जरूर मिलेगा।

आपको ये बता दें कि, सुशांत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता को ड्रग्स देने का आरोप लगा था। इसके बाद रिया चक्रवर्ती को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। इसके अलावा ड्रग्स मामले में कई सितारों से भी पूछताछ हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

इजराइल को झटका, UN में भारत ने फिलिस्तीन का किया समर्थन

नई दिल्ली: इजराइल और फिलिस्तीन को लेकर UN में भारत ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल, भारत ने यूनाइटेड नेशन में इजराइल और फिलिस्तीन के आगे पढ़ें »

नेहा कक्कड़ और अभिजीत भट्टाचार्य में हुई बहस, नेहा ने कहा…

गोदरेज परिवार में बंटवारे का असर शेयर बाजार में दिखा, 9 फीसदी तक गिरा

CBI in Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में सीबीआई ने हाईकोर्ट को सौंपी रिपोर्ट

Kolkata News: ब्रिगेड मैदान से महिला का शव बरामद

Rupali Ganguly joins BJP : ‘अनुपमा’ ने थामा भाजपा का हाथ, को-स्टार्स ने कहा …

WBBSE Topper Chandrachur Sen: ‘ब्रेक लर्निंग मेथड’ फॉर्मूले से दसवीं में टॉपर बने चंद्रचूड़ सेन

West bengal weather: प्रचंड गर्मी के बीच बंगाल के कई जिलों में बारिश का अलर्ट, जानें ताजा अपडेट

WBBSE Madhyamik Result 2024: बंगाल बोर्ड ने जारी किया 10वीं का रिजल्ट, 86.31 फीसदी स्टूडेंट्स पास, टॉपर्स की लिस्ट जारी

Kolkata News : बड़ाबाजार में ‘हीट स्ट्रोक’ से युवक की मौत

ऊपर