Kolkata में Disney Land | Sanmarg

Kolkata में Disney Land

कोलकाता : कोलकाता में डिजनी लैंड बनने जा रहा है जहां बच्चों के साथ ही बुजुर्ग भी enjoy कर सकेंगे। इसकी घोषणा खुद बंगाल के मंत्री ने की है। अब ये पार्क कहां बन रहा है क्यों बन रहा है जानने के लिये खबर को end तक पढ़ें।
इस बात की घोषणा के दौरान पश्चिम बंगाल के मंत्री के साथ ही कई actors भी मौजूद थे।
क्या है मामला?
दरअसल, बंगाल के बड़े पूजा में से एक है श्री भूमि स्पोर्टिंग क्लब। यहां आयोजित दुर्गा पूजा में इस बार बच्चों को आकर्षित करने के लिए डिज्नीलैंड बनाई जाएगी। यहां इस बार अब तक का सबसे अच्छा पंडाल देखने को मिलेगा।
आज ‌हुई खूंटी पूजा

बंगाल सहित पूरे देश के लोगों को श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब के theme को जानने का खासा उत्साह रहता है। यहां आज क्लब प्रांगण में रथ पूजा के उपलक्ष्य में खूंटी पूजा का आयोजन किया गया था जहां वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ यज्ञ कर श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब की खूंटी पूजा की गई।
पूरे हुये 50 वर्ष
इस दौरान क्लब के कर्णधार दमकल मंत्री सुजित बसु के साथ-साथ बांग्ला फिल्म के अभिनेता-अभिनेत्री शामिल हुये। अभिनेता अंकुश एवं अभिनेत्री ओंड्रिला शामिल थी। इसके अलावा भी समाज के जाने-माने लोग खूंटी पूजा के उपलक्ष्य में क्लब प्रांगण में उपस्थित हुए। इस वर्ष श्री भूमि स्पोर्टिंग क्लब अपना 51 वर्ष का दुर्गा पूजा मना रही है।

Visited 797 times, 2 visit(s) today
शेयर करे
1
0

Leave a Reply

ऊपर