पश्चिमी बेहला में लगा ‘चोर भगाओ’ के पोस्‍टर

कोलकाता: कुछ दिन पहले जब पार्थ को अलीपुर कोर्ट ले जाया जा रहा था तो उनके समर्थक कोर्ट परिसर में खड़े हो गए और पार्थ चटर्जी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। अब घटना के कुछ ही दिनों के बाद उनके विधानसभा क्षेत्र में चोरों भगाओ के पोस्टर लग रहे हैं। पश्चिम बेहाला सीपीएम (सीपीआईएम) ने राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पर निशाना साधते हुए ‘चोर भगाओ बेहला बचाओ’ के नारे के साथ एक पोस्टर अभियान चलाया।

पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी शिक्षा क्षेत्र में भ्रष्टाचार के आरोप में पिछले जुलाई से जेल में हैं। ईडी-सीबीआई द्वारा पूछताछ के बाद वह वर्तमान में प्रेसीडेंसी जेल में दिन बिता रहे हैं। इस बीच, पार्थ चटर्जी का विधानसभा क्षेत्र पश्चिम बेहाला बिना विधायक के रह गया है। वहां के आम लोग नहीं जानते कि खतरे की स्थिति में किसके पास जाएं। और इसी मौके का फायदा उठाते हुए सीपीएम ने पश्चिम बेहाला में एक नया अभियान शुरू किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर