मुकेश अंबानी की पार्टी में एक साथ दिखे शाहरुख, सलमान और ऐश्वर्या

मुंबई: इस वीकेंड नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन समारोह हुआ जिसमें देश-विदेश की कई हस्तियां शामिल हुईं। सलमान खान, शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड हस्तियों के अलाला गिगी हदीद, टॉम हॉलैंड और जेंडाया जैसे कई हॉलीवुड स्टार्स भी नीता और मुकेश अंबानी के मेहमान बने। कल्चरल सेंटर के उद्घाटन समारोह के दौरान एक शानदार डिनर पार्टी भी रखी गई, जिसमें बेहद लजीज और एक्जॉटिक डिशेज सर्व की गईं। अंबानी परिवार के मेहमान बने सेलेब्स में ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा जैसी हीरोइनें भी थीं। सोशल मीडिया पर इस बिग फैट प्रोग्राम की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। यहां शाहरुख से लेकर वरुण धवन और रणवीर सिंह ने परफॉर्म भी किया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक ही फ्रेम में सलमान और शाहरुख के साथ-साथ ऐश्वर्या राय भी नजर आ रही हैं। फैन्स इस तस्वीर को देख क्रेजी हो गए हैं। किसी समय पर सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे को डेट करते थे। लेकिन ब्रेकअप के बाद से दोनों एक-दूसरे से टकराने या आमने-सामने आने से बचते रहे हैं। अगर किसी इवेंट में ऐश्वर्या और सलमान होते भी हैं तो इस बात का पूरा ख्याल रखा जाता है कि वो एक-दूसरे के सामने आने से बचें। अंबानी परिवार ने भी यह जो इवेंट रखा, इसमें ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं। वहीं सलमान खान भी पहुंचे। भले ही पूरे प्रोग्राम के दौरान सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे से टकराने से बचते रहे हों, लेकिन आखिरकार एक तस्वीर में दोनों साथ कैद हो ही गए।

 

 

Visited 118 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर