घूस लेने के आरोप में तृणमूल नेता कुंतल घोष गिरफ्तार

काेलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में 24 घंटों तक पूछताछ के बाद तृणमूल कांग्रस नेताकुंतल घोष को गिरफ्तार कर लिया गया। ईडी ने उन्हें शनिवार को चिनार पार्क स्थित उनके लग्जरी फ्लैट से गिरफ्तार किया। जांच एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, कई सवाल पूछे जाने के बावजूद वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने उसके पास से कई दस्तावेज भी जुटाए हैं। उन पर 19 करोड़ रुपए घूस लेने का आरोप लगा है। हालांकि, उनके वकील ने कहा कि कोई पैसा बरामद नहीं हुआ है। उनसे करीब 24 घंटे तक पूछताछ की गई। शुक्रवार सुबह अधिकारी फ्लैट पर पहुंचे। रात भर तलाशी चलती रही। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि कौन से दस्तावेज अधिकारियों के हाथ लगे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

कोलकाता : कोल इंडिया ने अपनी सभी सहायक कंपनियों में कोयला स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया है। निवारक सतर्कता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आगे पढ़ें »

ऊपर