घूस लेने के आरोप में तृणमूल नेता कुंतल घोष गिरफ्तार

काेलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में 24 घंटों तक पूछताछ के बाद तृणमूल कांग्रस नेताकुंतल घोष को गिरफ्तार कर लिया गया। ईडी ने उन्हें शनिवार को चिनार पार्क स्थित उनके लग्जरी फ्लैट से गिरफ्तार किया। जांच एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, कई सवाल पूछे जाने के बावजूद वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने उसके पास से कई दस्तावेज भी जुटाए हैं। उन पर 19 करोड़ रुपए घूस लेने का आरोप लगा है। हालांकि, उनके वकील ने कहा कि कोई पैसा बरामद नहीं हुआ है। उनसे करीब 24 घंटे तक पूछताछ की गई। शुक्रवार सुबह अधिकारी फ्लैट पर पहुंचे। रात भर तलाशी चलती रही। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि कौन से दस्तावेज अधिकारियों के हाथ लगे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब इस मुद्दे को लेकर सीएम ममता ने भाजपा पर साधा वार

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एलआईसी और आम बजट 2023 को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि यूनियन आगे पढ़ें »

हुगली : कास्टिंग फैक्ट्री में धमाका 2 की मौत, 3 घायल

हुगली : श्रीरामपुर दिल्ली रोड़ स्थित प्यारापुर के निकट एक फैक्ट्री में धमाके से 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि 3 लोग घायल बताये आगे पढ़ें »

ऊपर