डोमजूड़ में जन्मदिन की रात ही युवक की अस्वाभाविक मौत

Fallback Image

हावड़ा : हावड़ा में जन्मदिन की रात ही युवक की अस्वाभाविक मौत हो गयी। मृतक का नाम कृष्ण पाड़ुई है। वह डोमजूड़ के बांकड़ा मिश्र पाड़ा का रहनेवाला था। गत गुरुवार की रात को कृष्ण का जन्मदिन था। इस दिन उसके घर पर पकवान बन रहे थे। तभी रात के करीब 10 बजे उसके दोस्तों ने उसे फोनकर बाहर मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद रात करीब 12.30 बजे घरवालों को सूचना मिली कि आमता-हावड़ा रेल लाइन के निकट उसे गोली लगी हुई अवस्था में पड़ा देखा गया है। मृतक की मां बबीता देवी ने कहा कि घर पर तरह-तरह के पकवान बने थे मगर उसने बोला कि वह दोस्तों से मिलकर आ रहा है। तभी से लेकर अब तक वह नहीं लौटा। कृष्ण के रिश्तेदार ने कहा कि जश्न का माहौल था मगर यह सूचना मिलते ही हमलोग और पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी है। कृष्ण के दोस्तों का कहना है कि कृष्ण छत से गिर गया था। पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार कृष्ण की ट्रेन दुर्घटना में मौत हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

कोलकाता : कोल इंडिया ने अपनी सभी सहायक कंपनियों में कोयला स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया है। निवारक सतर्कता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आगे पढ़ें »

ऊपर