बर्दवान : तीन लोगों को बेहोश कर घर लूट ले गयीं गुरु बहनें

बर्दवान : बर्दवान शहर के गुप्तीपाड़ा के पथमहल मीरडांगा क्षेत्र के एक घर से एक ही परिवार के तीन लोगों को बेहोश कर लाखों रुपये के सामान लूट लिये गये। स्थानीय लोग तीनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए कालना अनुमंडल अस्पताल ले गये। अपराधियों द्वारा बेहोश किये गये लोगों में पत्नी गीता सरकार, उसका पति जनार्दन सरकार और उसकी बेटी प्रतिमा सरकार शामिल हैं। जानकारी के अनुसार जनार्दन सरकार की दो गुरु बहनें रविवार दोपहर उसके घर आयी थीं। उन्होंने जनार्दन के परिवार को प्रसाद के रूप में कुछ खाने को दिया। उसे खाते ही परिवार के तीनों लोग बेहोश हो गये जिसके बाद दोनों बहन आलमारी से कुछ कपड़े और गहने लेकर फरार हो गईं। वहीं सोमवार की दोपहर तक उक्त परिवार द्वारा दरवाजा नहीं खोलने पर पड़ोसियों को संदेह हुआ। वहीं किसी तरह घर में प्रवेश करने पर उन्होंने देखा कि जनार्दन व उसका परिवार बेहोशी के हाल में पड़ा हुआ है। इसके बाद वे लोग तीनों को कालना अनुमंडल अस्पताल ले गये। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि, जनार्दन सरकार अभी भी बीमार हैं। इसलिए वे इस बात का पता नहीं लगा है कि घर से कितनी चीजें गायब हुई हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

बुद्धदेव से किसी की तुलना नहीं हो सकती : मिथुन

कोलकाता : मशहूर अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि बुद्धदेव आगे पढ़ें »

ऊपर