पत्नी की हत्या कर थाने में किया सरेंडर

Fallback Image

पड़ोसियों को भी दी जानकारी, घर में पड़ा रहा रीना का शव
काम के सिलसिले में मुंबई में रहती थी वह
बारासात : पत्नी की हत्या कर पति कनाई घोष ने पहले इसकी जानकारी पड़ोसियों को खुद जाकर दी और फिर स्वयं हाबरा पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया। बुधवार को बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत नगरथुबा के बाटापाड़ा इलाके में यह घटना घटी। पड़ोसियों का कहना है कि मंगलवार की रात कनाई का पत्नी से झगड़ा हुआ था हालांकि किसी ने सोचा नहीं था कि इसका परिणाम इतना भयावह होगा। कनाई ने पुलिस को बताया कि झगड़े के दौरान ही उसने गुस्से में भारी एक चीज उठाकर उसके सिर पर मार दिया था जिससे उसकी मौत हो गयी। अभियुक्त ने सुबह होने का इतंजार किया और बुधवार सुबह खुद ही थाना पहुंच गया। पुलिस ने उसकी जानकारी के अनुसार बाटापाड़ा में घर पर जाकर रीना का शव बरामद किया। कनाई इलाके के एसयूसीआई नेता के रूप में जाना जाता है, उसकी ऐसी हरकत से पड़ोसी भी सहमे हुए हैं। पड़ोसियों ने कहा कि कनाई घोष की पत्नी रीना से हमेशा अनबन लगी रहती थी। रीना पिछले छह-सात साल से कारोबार के सिलसिले में मुंबई में रह रही थी। कभी-कभी वह हाबरा लौटती थी हालांकि यहां उसके आने के बाद दोनों में झगड़े शुरू हो जाते थे। दंपति की दो बेटियों में से एक की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। उस दिन भी कनाई घोष व रीना में झगड़ा हुआ था, लेकिन किस कारण से उस दिन भी झगड़ा हुआ था यह किसी को भी नहीं पता और अब यह घटना घटी है। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों को लेकर व अभियुक्त के बयान की सत्यता की छानबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kalbaisakhi Rain Update : इस दिन बंगाल में दस्तक देगी काल बैसाखी, इन जिलों में …

कोलकाता : प्रचंड गर्मी से बचने के लिए हर कोई बारिश का इंतजार कर रहा है। आख़िरकार तेज़ गर्मी से राहत देने के लिए बारिश आगे पढ़ें »

ऊपर