परित्यक्त घर से बरामद हुआ बैग भर्ती बम

बारासात : बारासात अंचल के देगंगा के हादीपुर झीकरा, सिकंदरनगर इलाके में मंगलवार की रात पोल्ट्री फाॅर्म में घुस आये सियार को भगाने के दौरान फाॅर्म का मालिक वहां जा घुसा, जहां उसकी जान भी जा सकती थी। दरअसल वह फाॅर्म के निकट ही एक परित्यक्त घर के शौचालय में चला गया जहां बैग में बम रखा गया था जिस पर उसकी नजर पड़ी। देर रात ही इसकी खबर देगंगा थाने की पुलिस को दिये जाने पर पुलिस वहां पहुंची और उन बमों को बरामद कर लिया। बताया गया है कि बैग में 7 शक्तिशाली बम थे जो अगर किसी कारण से विस्फोट करते तो वहां लोगों की जान भी जा सकती थी। बुधवार की सुबह पुलिस की एक टीम और बम स्क्वॉड की टीम ने इलाके में पहुंचकर तलाशी अभियान चलाया ताकि वहां छिपाकर रखे गये अन्य विस्फोटकों को भी बरामद किया जा सके। इलाके के लोगों का आरोप है कि आसन्न पंचायत चुनाव के पहले इलाके में तनाव व आतंक कायम करने के लिए उन बमों को इकट्ठा कर रखा गया था। फिलहाल पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुभेंदु ने पूछा, सरकार गिरने के बयान देने का क्या है आधार ?

एकलव्य स्कूल के लिए राज्य ने नहीं दी जमीन : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोलते आगे पढ़ें »

बॉडी को करना है डिटॉक्स, तो करें इन 5 चीजों का सेवन

कोलकाता : स्वस्थ रहने के लिए शरीर को अंदर से साफ रखना भी जरूरी है। इसके लिए आपको डाइट में बदलाव करने की जरूरत है। आगे पढ़ें »

ऊपर