पत्नी की हत्या कर थाने में किया सरेंडर

पड़ोसियों को भी दी जानकारी, घर में पड़ा रहा रीना का शव
काम के सिलसिले में मुंबई में रहती थी वह
बारासात : पत्नी की हत्या कर पति कनाई घोष ने पहले इसकी जानकारी पड़ोसियों को खुद जाकर दी और फिर स्वयं हाबरा पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया। बुधवार को बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत नगरथुबा के बाटापाड़ा इलाके में यह घटना घटी। पड़ोसियों का कहना है कि मंगलवार की रात कनाई का पत्नी से झगड़ा हुआ था हालांकि किसी ने सोचा नहीं था कि इसका परिणाम इतना भयावह होगा। कनाई ने पुलिस को बताया कि झगड़े के दौरान ही उसने गुस्से में भारी एक चीज उठाकर उसके सिर पर मार दिया था जिससे उसकी मौत हो गयी। अभियुक्त ने सुबह होने का इतंजार किया और बुधवार सुबह खुद ही थाना पहुंच गया। पुलिस ने उसकी जानकारी के अनुसार बाटापाड़ा में घर पर जाकर रीना का शव बरामद किया। कनाई इलाके के एसयूसीआई नेता के रूप में जाना जाता है, उसकी ऐसी हरकत से पड़ोसी भी सहमे हुए हैं। पड़ोसियों ने कहा कि कनाई घोष की पत्नी रीना से हमेशा अनबन लगी रहती थी। रीना पिछले छह-सात साल से कारोबार के सिलसिले में मुंबई में रह रही थी। कभी-कभी वह हाबरा लौटती थी हालांकि यहां उसके आने के बाद दोनों में झगड़े शुरू हो जाते थे। दंपति की दो बेटियों में से एक की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। उस दिन भी कनाई घोष व रीना में झगड़ा हुआ था, लेकिन किस कारण से उस दिन भी झगड़ा हुआ था यह किसी को भी नहीं पता और अब यह घटना घटी है। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों को लेकर व अभियुक्त के बयान की सत्यता की छानबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर