ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर उर्वशी रौतेला ने किया पोस्ट, कहा…

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए शुक्रवार को सुबह-सुबह एक बुरी खबर सामने आई। ऋषभ पंत की कार का भीषण एक्सीडेंट देखकर लोगों का कलेजा मुंह को आ गया। रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषभ पंत की मर्सिडीज दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकरा गई। जो तस्वीरें सामने आई वो दिल दहला देने वाली थीं। एक्सीडेंट के बाद कार का बुरा हाल था, लोगों को अपने फेवरेट क्रिकेटर के लिए चिंता होने लगी। इसी बीच कुछ को याद आई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की। उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। शायद उन्हें उम्मीद थी की इस भयानक एक्सीडेंट के बाद वो  ऋषभ पंत के लिए गेट वेल सून का मैसेज करेंगी और ऐसा ही हुआ। उर्वशी ने कुछ ही देर पहले एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो किसी अप्सरा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा है ‘प्रेयिंग’। लोगों ने उनकी खूबसूरती पर तो ध्यान भी नहीं दिया और उल्टे उन्हें सुनाना शुरू कर दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : बड़ाबाजार में ‘हीट स्ट्रोक’ से युवक की मौत

तीन दिनों से लापता था मृतक कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड में एक युवक की कथित तौर पर हीट स्ट्रोक से मौत हो गयी। आगे पढ़ें »

ऊपर