पानीहाटी में डॉक्टर की कार में लगा दी गयी आग

Fallback Image

पानीहाटी : पानीहाटी नगरपालिका के 31 नंबर वार्ड के तीर्थ भारतीय इलाके के निवासी रणधीर पाल चौधरी के घर में बुधवार की देर रात नीचे गैरेज में रखी गयी कार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने केरोसिन उड़ेलकर जला दिया। पेशे के चक्षु विशेषज्ञ रणधीर रोज की तरह ही बुधवार भी अपनी कार को गैरेज में रखकर उसे कवर कर चले गये थे। बताया गया है कि कार में लगी आग पर उनके पड़ोस में रहने वाली माधवी कर्मकार की जब नजर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया। आग का पता लगते ही पालचौधरी परिवार घर से बाहर निकल आया। पड़ोसियों की मदद से उन्होंने आग बुझायी, हालांकि इस घटना के बाद से पालचौधरी परिवार आतंक में है। उन्होंने आशंका जतायी कि अगर समय पर इसका पता नहीं चलता तो पेट्रोल वाली कार में विस्फोट हो जाता और उसमें परिवार के कई सदस्य घायल हो जाते। अनुमान है कि गैरेज के सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर कुछ दिनों पहले कुछ लोगों से रणधीर का विवाद हुआ था, संभव है कि उन्होंने ही ऐसा काम किया है। गुरुवार को पीड़ित परिवार ने घोला थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। मिली शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

कोलकाता : कोल इंडिया ने अपनी सभी सहायक कंपनियों में कोयला स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया है। निवारक सतर्कता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आगे पढ़ें »

ऊपर