टिंबुरबुंग में आग लगने से एक घर जलकर खाक

गंगटोकः पश्चिम सिक्किम के सोरेंग जिले के टिंबुरबुंग अरुबोटे तोरबारी में लाल बहादुर सुब्बा का घर आग लग गई जिसके कारण पूरा घर जलकर राख हो गया। घटना बुधवार रात करीब 11:30 बजे की बताई जा रही है। पीड़ित सुब्बा के दो में से एक घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घर के अंदर चार सिलेंडरों में आग लग गई। घर में रखा फ्रिज व अन्य सामान जल गया है। स्थानीय ग्रामीणों के अथक प्रयासों से वे पास के एक और घर को बचाने में सफल रहे। हालांकि, पीड़ित सुब्बा को गंभीर चोटें आई हैं।
घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पंचायत, मुख्यमंत्री के सीए अश्मन सुब्बा, क्षेत्र विधायक आदित्य गोले की पीए दिनक पांडेय सहित सोरेंग जिले के संबंधित अधिकारियों ने घटना स्थल का दौरा किया और नुकसान की जानकारी ली। आग लगने के सही कारण का पता नहीं चल पाया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर