टिंबुरबुंग में आग लगने से एक घर जलकर खाक

गंगटोकः पश्चिम सिक्किम के सोरेंग जिले के टिंबुरबुंग अरुबोटे तोरबारी में लाल बहादुर सुब्बा का घर आग लग गई जिसके कारण पूरा घर जलकर राख हो गया। घटना बुधवार रात करीब 11:30 बजे की बताई जा रही है। पीड़ित सुब्बा के दो में से एक घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घर के अंदर चार सिलेंडरों में आग लग गई। घर में रखा फ्रिज व अन्य सामान जल गया है। स्थानीय ग्रामीणों के अथक प्रयासों से वे पास के एक और घर को बचाने में सफल रहे। हालांकि, पीड़ित सुब्बा को गंभीर चोटें आई हैं।
घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पंचायत, मुख्यमंत्री के सीए अश्मन सुब्बा, क्षेत्र विधायक आदित्य गोले की पीए दिनक पांडेय सहित सोरेंग जिले के संबंधित अधिकारियों ने घटना स्थल का दौरा किया और नुकसान की जानकारी ली। आग लगने के सही कारण का पता नहीं चल पाया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजरहाट में एक निर्माण मजदूर की असामान्य मौत मामले में सीबीआई जांच के आदेश

कोलकाताः न्यायमूर्ति राजशेखर मंथा ने राजरहाट में एक निर्माण मजदूर की असामान्य मौत की सीबीआई जांच के आदेश दिए। खबर अपडेट होगी   आगे पढ़ें »

नहीं मिली जमानत इस बार भी बढ़ा दी गई पार्थ-कल्याणमय की सजा की अवधि

कोलकाताः इस बार भी सजा की अवधि को बढ़ दी गई है। दरअसल, शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की आगे पढ़ें »

ऊपर