देव का कुणाल को तंज, उन्हें फिल्मों पर जानकारी कम है

कोलकाता : फिल्म प्रजापति को लेकर हो रहे विवाद के बीच तृणमूल के सांसद देव अधिकारी ने पार्टी के प्रवक्ता कुणाल घोष पर तंज साधा है। देव ने कहा कि कुणाल दादा को फिल्मों की जानकारी कम है। मिथुन चक्रवर्ती और देव अभिनीत प्रजाप​ति फिल्म रिलीज तो हो गयी है लेकिन इसे लेकर राजनीति भी कम नहीं है। इसी वजह से इस फिल्म को नंदन में जगह नहीं मिली। इसे मुद्दा बनाते हुए भाजपा ने तृणमूल पर निशाना साधा है तो तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने भी निशाना साधते हुए कहा कि देव ने अच्छा प्रदर्शन किया भी है लेकिन मिथुन फ्लॉप दिख रहे हैं। इसी की प्रति​क्रिया देते हुए देव ने कहा कि कुणाल दा को फिल्मों की जानकारी कम है। उन्होंने कहा कि कुणाल दा मुझे बहुत मानते हैं लेकिन नेता के रूप में उन्हें यह ही कहना चाहता हूं कि फिल्म की जानकारी उनमें कम है। मैं उनका असम्मान नहीं करना चाहता हूं मगर इतना कहूंगा ​कि फिल्म को लेकर वह सब कुछ मुझ पर छोड़ दें। इस पर कुणाल ने प्रतिक्रिया दी तथा कहा कि अगर हर अभिनेता सब कुछ समझने लगे तो उनकी सभी फिल्म हिट साबित होगी, जबकि फिल्में फ्लॉप भी होती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata Weather Update : कोलकाता के तापमान ने थार को छोड़ा पीछे, बेहाल हुए लोग

थार का पारा : 37 डिग्री कोलकाता का पारा : 41.1 डिग्री एक नजर जिलों के तापमान पर स्टेशन : तापमान(डिग्री सेल्सियस में) दमदम : 41.0 मिदनापुर : 43.5 कृष्णानगर : आगे पढ़ें »

ऊपर