फारवर्ड ब्लॉक में टूट, अधीर के हाथों फाब समर्थक कांग्रेस में हुए शामिल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रदेश कांग्रेस द्वारा फारवर्ड ब्लॉक में टूट कराते हुए मंगलवार को विधान भवन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व बहरमपुर के सांसद अधीर रंजन चौधरी के हाथों सैंकड़ों फारवर्ड ब्लॉक नेताओं व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस का झण्डा थामा। हाल में पूर्व मंत्री हाफिज आलम सैरानी व उनके भतीजे पूर्व विधायक अली इमरान रम्ज उर्फ विक्टर फाब से कांग्रेस में शामिल हुए थे। मूल रूप से उनकी पहल पर ही अब सैकड़ों फाब नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थामा है। इसे लेकर अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ‘कोलकाता जिला फारवर्ड ब्लॉक की 17 लोकल कमेटियों का नेतृत्व कांग्रेस में शामिल हुआ है। साथ में फाब कोलकाता जिला सचिव मण्डली के एक सदस्य भी शा​मिल हुए हैं।’ उन्होंने कहा, ‘बड़ाबाजार इलाके का एक बड़ा ट्रेड यूनियन फाब के श्रमिक संगठन के पास था। वह भी कांग्रेस के श्रमिक संगठन में शामिल हो गया है।’ अधीर ने दावा किया कि आगामी दिनों में फाब का संगठन राज्य में और कमजोर होगा। यहां उल्लेखनीय है कि फाब के प्रदेश सचिव नरेन चटर्जी के साथ विवादों के कारण हाफिज व इमरान ने पार्टी छोड़ी थी। इस दिन संवाददाता सम्मेलन में अधीर के अलावा अ​सित मित्रा, आशुतोष चट​र्जी व सौम्य आइच राय मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर