देव का कुणाल को तंज, उन्हें फिल्मों पर जानकारी कम है

कोलकाता : फिल्म प्रजापति को लेकर हो रहे विवाद के बीच तृणमूल के सांसद देव अधिकारी ने पार्टी के प्रवक्ता कुणाल घोष पर तंज साधा है। देव ने कहा कि कुणाल दादा को फिल्मों की जानकारी कम है। मिथुन चक्रवर्ती और देव अभिनीत प्रजाप​ति फिल्म रिलीज तो हो गयी है लेकिन इसे लेकर राजनीति भी कम नहीं है। इसी वजह से इस फिल्म को नंदन में जगह नहीं मिली। इसे मुद्दा बनाते हुए भाजपा ने तृणमूल पर निशाना साधा है तो तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने भी निशाना साधते हुए कहा कि देव ने अच्छा प्रदर्शन किया भी है लेकिन मिथुन फ्लॉप दिख रहे हैं। इसी की प्रति​क्रिया देते हुए देव ने कहा कि कुणाल दा को फिल्मों की जानकारी कम है। उन्होंने कहा कि कुणाल दा मुझे बहुत मानते हैं लेकिन नेता के रूप में उन्हें यह ही कहना चाहता हूं कि फिल्म की जानकारी उनमें कम है। मैं उनका असम्मान नहीं करना चाहता हूं मगर इतना कहूंगा ​कि फिल्म को लेकर वह सब कुछ मुझ पर छोड़ दें। इस पर कुणाल ने प्रतिक्रिया दी तथा कहा कि अगर हर अभिनेता सब कुछ समझने लगे तो उनकी सभी फिल्म हिट साबित होगी, जबकि फिल्में फ्लॉप भी होती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर