नॉर्थ दमदम का चेयरमैन बनकर हावड़ा के प्रमोटरों से ठगी, ‘मामा-भांजा’ लापता

Fallback Image

हावड़ाः हावड़ा के चार प्रमोटरों ने झूठी बातें पर भरोसा कर साढ़े सात लाख रुपए खोल लिए। 7.5 लाख रुपये नकद लेकर गायब हुए व्यक्ति पर आरोप है कि उसने अपनी पहचान उत्तरी दमदम नगरपालिका के अध्यक्ष बिधान बिस्वास के रूप में की है। हावड़ा के चारों प्रमोटरों ने एयरपोर्ट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मध्य हावड़ा निवासी अरुणाभ कार ने कहा कि उस व्यक्ति ने फोन पर खुद को बिधान बिस्वास बताया था। तब उन्होंने कहा कि नगर निगम क्षेत्र में पांच बीघा जमीन पर पीपीपी मॉडल पर प्रोजेक्ट विकसित किया जा रहा है। फर्जी चेयरमैन वहां काम देने के नाम पर सिक्योरिटी मनी चाहता है। जिस तरह से पैसा लिया गया वह लगभग एक फिल्म की तरह है। हावड़ा के चारों प्रमोटरों से फोन पर उत्तरी दमदम नगर पालिका के कला बागान अस्पताल क्षेत्र में नकदी ले जाने के लिए कहा गया था। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे हावड़ा से चार लोग वहां पहुंचे। तभी एक युवक आया और बोला, ‘मेरे मामा ने मुझे भेजा है। मुझे पैसे दो। इंतज़ार करो। मैं रसीद ला रहा हूँ।’ उसके बाद माता-भांजपा नौ दो ग्यारह हो गये।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर