नॉर्थ दमदम का चेयरमैन बनकर हावड़ा के प्रमोटरों से ठगी, ‘मामा-भांजा’ लापता

हावड़ाः हावड़ा के चार प्रमोटरों ने झूठी बातें पर भरोसा कर साढ़े सात लाख रुपए खोल लिए। 7.5 लाख रुपये नकद लेकर गायब हुए व्यक्ति पर आरोप है कि उसने अपनी पहचान उत्तरी दमदम नगरपालिका के अध्यक्ष बिधान बिस्वास के रूप में की है। हावड़ा के चारों प्रमोटरों ने एयरपोर्ट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मध्य हावड़ा निवासी अरुणाभ कार ने कहा कि उस व्यक्ति ने फोन पर खुद को बिधान बिस्वास बताया था। तब उन्होंने कहा कि नगर निगम क्षेत्र में पांच बीघा जमीन पर पीपीपी मॉडल पर प्रोजेक्ट विकसित किया जा रहा है। फर्जी चेयरमैन वहां काम देने के नाम पर सिक्योरिटी मनी चाहता है। जिस तरह से पैसा लिया गया वह लगभग एक फिल्म की तरह है। हावड़ा के चारों प्रमोटरों से फोन पर उत्तरी दमदम नगर पालिका के कला बागान अस्पताल क्षेत्र में नकदी ले जाने के लिए कहा गया था। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे हावड़ा से चार लोग वहां पहुंचे। तभी एक युवक आया और बोला, ‘मेरे मामा ने मुझे भेजा है। मुझे पैसे दो। इंतज़ार करो। मैं रसीद ला रहा हूँ।’ उसके बाद माता-भांजपा नौ दो ग्यारह हो गये।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृष्णनगर में ट्रक ने 3 को कुचला, 2 मरे

नदिया : नकासीपाड़ा थाना अंतर्गत दोहखोला रेलवे ब्रिज के निकट शुक्रवार की देर रात शादी में कैटरिंग का काम करके लौट रहे 3 लोगों को आगे पढ़ें »

लुका-छिपी खेलने के दौरान छिपा शिंपिग कंटेनर में, 6 दिन बाद पहुंच गया मलेशिया, जानें कहां का है मामला

ढाका : दुनिया में किसी भी बच्चे को लुका-छिपी का खेल बहुत ही पसंद आता है, लेकिन कभी-कभी ऐसे खेल खेलने के दौरान कई तरह आगे पढ़ें »

ऊपर