कर्नाटक : पीएम मोदी के भाई की कार का हुआ एक्सीडेंट

बेंगलुरु : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। जब प्रह्लाद परिवार के साथ मैसूर से बांदीपुरा की तरफ जा रहे थे, उस समय उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ और सभी को हल्की चोटें आईं। परिवार को मैसूर के JSS अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में प्रह्लाद के साथ उनके बेटे मेहुल मौजूद थे। मेहुल के बच्चे भी उस समय गाड़ी में ही थे। लेकिन मैसूर के करीब बांदीपुरा में उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। असल में गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी और उसी वजह से ये एक्सीडेंट हुआ। जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है, टायर भी फट चुका है। पुलिस ने जानकारी दी है कि सभी को सिर्फ हल्की चोटें आई हैं और उनका पास के ही अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रेडियो के जरिए लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरूक कर रही है कोलकाता पुलिस

अगले दो महीने तक रेडियो पर चलेगा विज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के साइबर सेल की ओर से महानगर में विभिन्न तरह के साइबर क्राइम आगे पढ़ें »

इन 5 मौकों पर घर में कभी नहीं बनानी चाहिए रोटी, टूट पड़ता है दुखों का पहाड़

कोलकाता : आपने एकादशी पर अक्षत यानी चावल न बनाने के शास्त्रीय नियमों के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन क्या आपको पता है आगे पढ़ें »

ऊपर