कर्नाटक : पीएम मोदी के भाई की कार का हुआ एक्सीडेंट

बेंगलुरु : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। जब प्रह्लाद परिवार के साथ मैसूर से बांदीपुरा की तरफ जा रहे थे, उस समय उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ और सभी को हल्की चोटें आईं। परिवार को मैसूर के JSS अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में प्रह्लाद के साथ उनके बेटे मेहुल मौजूद थे। मेहुल के बच्चे भी उस समय गाड़ी में ही थे। लेकिन मैसूर के करीब बांदीपुरा में उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। असल में गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी और उसी वजह से ये एक्सीडेंट हुआ। जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है, टायर भी फट चुका है। पुलिस ने जानकारी दी है कि सभी को सिर्फ हल्की चोटें आई हैं और उनका पास के ही अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

Visited 204 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!