क्रिसमस बाद में मनायें, पहले करें तुलसी पूजन : शुभेंदु

Fallback Image

अगली सभा में सीएए पर कहूंगा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नदिया के रानाघाट में 6 दिनों पहले तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने सभा की थी। शुक्रवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने रानाघाट के फ्रेंड्स क्लब मैदान में जवाबी सभा करते हुए तृणमूल सरकार पर निशाना साधा। शुभेंदु ने कहा, ‘सही तरीके से पंचायत चुनाव हुए तो तृणमूल का निशान नहीं बचेगा।’ उन्होंने कहा, ‘बगैर प्रतिद्वंद्विता के लूट कर वर्ष 2018 का पंचायत चुनाव तृणमूल ने जीता था। इस बार के पंचायत चुनाव में अगर लोग अपना वोट खुद दे पायें, कमीशन अगर सही व्यवस्था करे तो तृणमूल मिट जायेगी।’ इसके साथ ही शुभेंदु अधिकारी ने कल क्रिसमस के दिन तुलसी पूजन करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि क्रिसमस बाद में मनायें, इस दिन तुलसी पूजन होता है, पहले तुलसी पूजन करें। इधर, पीएम आवास योजना को लेकर चल रहे विवाद के बीच शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘भाजपा झूठ नहीं बोलती है। पंचायत चुनाव में भाजपा को जिताने पर वर्ष 2024 से पहले योग्य लोगों को पीएम आवास योजना के तहत घर मिलेगा जहां धर्म अथवा पार्टी नहीं देखी जायेगी।’ तृणमूल पर कटाक्ष करते हुए शुभेंदु ने कहा, ‘यहां आकर कहते हैं, प्रधान (पंचायत) चोर हैं। कितने चोरों को पकड़ेंगे।’ मतुआ जिला नदिया में आकर संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर शुभेंदु ने कहा कि वह फिर नदिया में आयेंगे। उस दिन धानतल्ला में सभा कर केवल सीएए के बारे में कहेंगे।

Visited 131 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर