खिड़की के पास खड़ी हसीना ने दिखाया हुस्न का नायाब जलवा तो…

नई दिल्ली : कहते हैं निगाहों में वो जादू है जो अच्छे अच्छों के होश उड़ा दे और उन्हीं निगाहों का जादू दिशा पाटनी भी आज चलाती हुई दिखीं। उस पर हुस्न का जलवा ऐसा कि दीदार होने के बाद भला दिल को करार कहा। दिशा ये कहर ना जाने कब से बरपा रही हैं और अब एक बार फिर हसीना ने अपने शानदार बिकिनी लुक्स से हर किसी की नींदे उड़ा दी हैं। दिशा पाटनी का ये लेटेस्ट बिकिनी लुक सोशल मीडिया पर अब छा गया है।
जींस पर पहन ली बिकिनी
ना तो समंदर का किनारा और ना ही स्विमिंग पूल…बल्कि अपने कमरे में ही दिशा ने बिकिनी पहनकर ठंड में भी पारा बढ़ा दिया। वो भी जींस के ऊपर। ब्लू डेनिम के ऊपर काली स्ट्रैपी ब्रा पहनकर दिशा ने तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तो हंगामा मचना लाजिमी ही था। दिशा पाटनी इस फोटो में काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। खुले बाल और सिर्फ आंखो से जादू चलाती इस हसीना ने मानो दिलों पर छूरियां ही चला दी हो।

वैसे कुछ दिन पहले भी दिशा ने बिकिनी में अपनी शानदार तस्वीर शेयर की थी। गुलाबी रंग की बिकिनी और बालों में फूल लगाए दिशा के इस अंदाज पर फैंस ने भी खूब कमेंट किए थे। लेटेस्ट ही नहीं बल्कि कुछ पुरानी बिकिनी तस्वीर शेयर करके भी दिशा सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं जिससे दिलों में हलचल मचनी तय है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: पड़ोसी राज्यों में चक्रवात, बंगाल में लगातार 5 दिनों तक कालबैसाखी-ओलावृष्टि का अनुमान

कोलकाता: बंगाल में काल बैसाखी की एंट्री लगभग हो चुकी है। जिसके चलते आज से लगातार 5 दिनों तक कोलकाता समेत राज्य में तूफानी बारिश आगे पढ़ें »

ऊपर