हिरणमय को देव का जवाब, कहा – सिर झुकाने वाला काम नहीं किया

हमले मुझ पर करो, घर के भीतर तक न पहुंचें
कहा – किसी इनामुल को नहीं पहचानता
सन्मार्ग संवाददाता
घाटाल : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत घाटाल के सांसद दीपक अधिकारी उर्फ देव ने खड़गपुर सदर विधायक हिरणमय चटर्जी के आरोपों का जवाब दिया। मंगलवार को घाटाल में मीडिया से बात करते हुए सांसद ने विधायक के कई आरोपों का जवाब दिया और कहा कि हमले करना है तो मुझ पर करें, घर के भीतर तक नहीं जाएं। मैं किसके साथ जाता हूं, इसमें कुछ भी नहीं छिपाता हूं। मुझे छोटा करके कोई लाभ नहीं होगा। घाटाल के लोगों का दिल जीता है। देव ने कहा कि ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे मुझे सिर झुकाना पड़े। सीबीआई एक बार बुलायी थी, मैं गया था, अगर फिर से बुलाती है तो फिर जाऊंगा। मैं किसी इनामुल को नहीं पहचानता हूं। उन्होंने कहा कि वे गर्मागर्म राजनीतिक नारा लगाने वालों में से नहीं हैं। सांसद ने कहा कि हिरणमय उनके मित्र हैं। उनलोगों ने एक साथ अभिनय भी किया है। हिरणमय का आरोप है कि इनामुल के रुपये से देव सिनेमा करते हैं। इसके जवाब में सांसद देव ने कहा कि वह इनामुल को पहचानते नहीं हैं। विधायक हिरणमय का आरोप है कि सांसद देव अपने इलाके में नहीं रहते हैं। वह मालद्वीप में रहते हैं। सांसद दीपक ने कहा कि वह ग्रीस में थे। वह कहीं छिपे नहीं थे। घाटाल में बाढ़ के समय वह इलाके में आए थे कि नहीं इसका जवाब यहां की जनता देगी। सीबीआई के बुलाने पर वह गए थे। यदि किसी का भय रहता तो वह सीबीआई के पास जाते ही नहीं। सांसद देव मंगलवार को घाटाल के टाउन हाल में आयोजित दुआरे सरकार कैंप में भी हाजिर हुए और कुछ लोगों के बीच जाति प्रमाण पत्र भी वितरित किया। शिविर में जिलाधिकारी आयशा बीबी, एसपी दिनेश कुमार, एसडीओ सुमन विश्वास समेत काफी लोग मौजूद रहे।
देव की गर्लफ्रेंड का नहीं किया अपमान – हिरणमय
भाजपा विधायक हिरणमय ने कहा कि उन्होंने देव की गर्लफ्रेंड का अपमान नहीं किया है। मैंने तो यह कहा कि देव मालद्वीप गये हैं गर्लफ्रेंड को लेकर और घाटाल के लोग जलजमाव से ग्रस्त रहते हैं। इसमें अपमान कहां से हो गया। मैं विवाहित हूं तो मेरी भी पत्नी है, बेटी है। आप अविवाहित हैं तो आपकी गर्लफ्रेंड है। अगर आप कहेंगे कि प्रेमिका बोलने से सम्मान मिलेगा तो वहीं कह दूंगा।

Visited 90 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Darjeeling News: गर्मियों में दार्जिलिंग जाने का बना रहे हैं प्लान, तो ये खबर है आपके लिए

कोलकाता: दार्जिलिंग जाने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। पर्यटकों की मांग को ध्यान में रखते हुए DHR (दार्जिलिंग हिमालयन रेलवे) ने आज से आगे पढ़ें »

ऊपर