मुलायम सिंह यादव की तबीयत बेहद खराब: गुरुग्राम में मेदांता के आईसीयू में भर्ती

लखनऊः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत रविवार को अचानक ज्यादा खराब हो गई। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। मुलायम सिंह का ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। उनके इलाज के लिए मेडिकल पैनल बनाया गया है। वह 26 सितंबर से अस्पताल में भर्ती हैं।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव, पत्नी डिंपल और बेटे अर्जुन के साथ मेदांता अस्पताल पहुंच गए हैं। शिवपाल सिंह यादव भी अस्पताल में मौजूद हैं। अपर्णा यादव दिल्ली पहुंच रही हैं। मुलायम सिंह के गृह जिले इटावा के सैफई गांव से उनके करीबी और पूरा परिवार दिल्ली पहुंचा है। डॉक्टरों के मुताबिक, मुलायम सिंह का ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन पहले से कम हो गया था। उनकी सेहत पर मेदांता अस्पताल मैनेजमेंट शाम 7:30 बजे मेडिकल बुलेटिन जारी करेगा। मुलायम 82 साल के हैं। यूपी के अलग-अलग जिलों से सपा नेता मुलायम सिंह यादव का हाल-चाल लेने दिल्ली जा रहे हैं। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

इस बार कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में गर्मी तोड़ रही वर्षों का रिकॉर्ड

कोलकाता : हाल में गर्मी ने पिछले 50 वर्षों का रिकॉर्ड कोलकाता में तोड़ा। वहीं गत गुरुवार को पिछले 44 वर्षों का रिकॉर्ड गर्मी ने तोड़ा। आगे पढ़ें »

ऊपर