मुलायम सिंह यादव की तबीयत बेहद खराब: गुरुग्राम में मेदांता के आईसीयू में भर्ती

लखनऊः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत रविवार को अचानक ज्यादा खराब हो गई। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। मुलायम सिंह का ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। उनके इलाज के लिए मेडिकल पैनल बनाया गया है। वह 26 सितंबर से अस्पताल में भर्ती हैं।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव, पत्नी डिंपल और बेटे अर्जुन के साथ मेदांता अस्पताल पहुंच गए हैं। शिवपाल सिंह यादव भी अस्पताल में मौजूद हैं। अपर्णा यादव दिल्ली पहुंच रही हैं। मुलायम सिंह के गृह जिले इटावा के सैफई गांव से उनके करीबी और पूरा परिवार दिल्ली पहुंचा है। डॉक्टरों के मुताबिक, मुलायम सिंह का ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन पहले से कम हो गया था। उनकी सेहत पर मेदांता अस्पताल मैनेजमेंट शाम 7:30 बजे मेडिकल बुलेटिन जारी करेगा। मुलायम 82 साल के हैं। यूपी के अलग-अलग जिलों से सपा नेता मुलायम सिंह यादव का हाल-चाल लेने दिल्ली जा रहे हैं। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अवैध निर्माण को लेकर जानबाजार में हंगामा, विधायक से धक्का- मुक्की

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंटाली थानांतर्गत वार्ड नम्बर 56 में कथित अवैधनिर्माण को लेकर मंगलवार की रात जानबाजार में जमकर हंगामा मचा। विधायक स्वर्णकमल साहा के आगे पढ़ें »

बशीरहाट में घर में हुए विस्फोट से दहला इलाका, 2 घायल

बशीरहाट : पूर्व मिदनापुर के भूपतिनगर की तरह ही मंगलवार की दोपहर बशीरहाट के पीफा ग्राम निवासी रविउल इस्लाम के घर में भी तेज विस्फोट आगे पढ़ें »

ऊपर