इस एक्ट्रेस की किडनी फेल, इलाज के लिए नहीं है पैसे

मुंबईः सिनेमाजगत से ऐसी खबर आई हैं जो आपको हैरान कर देगी। जानी-मानी एक्ट्रेस की दूसरी किडनी भी खराब हो गई है और अब उनके पास दिन पर दिन इलाज के लिए पैसों की कमी होती जा रही है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं ‘इश्क में मरजावा’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अनाया सोनी हैं। अनाया की तबीयत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि अब डॉक्टर्स ने उन्हें डायलिसिस पर रखने को कहा है।

आर्थिक स्थिति भी है खराब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनाया सोनी की एक किडनी पूरी तरह से खराब हो गई है। दरअसल, अनाया की तबीयत पहले भी खराब हो चुकी है। उस वक्त उन्हें उनके पिता ने किडनी डोनेट की थी, लेकिन अब उनकी दूसरी किडनी भी खराब हो गई है। ऐसे में अभिनेत्री के पास किडनी ट्रांसप्लांट के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं है।

पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

अनाया सोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। अनाया ने इस पोस्ट में लिखा- ‘डॉक्टर्स ने कहा कि है कि मेरी किडनी फेल हो गई है। मुझे डायलिसिस पर जाना होगा। मेरा क्रिएटाइन लेवल 15.67 है और हीमोग्लोबिन 6.7 है। मेरी हालत गंभीर है और सोमवार को अंधेरी ईस्ट वाले होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती हो रही हूं। मेरे लिए आप लोग दुआ करिए। जिंदगी आसान नहीं है और मैं इसे जीकर आसान बना रही हूं। ये वक्त भी गुजर जाएगा। जल्द ही मेरा किडनी ट्रांसप्लांट होगी।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ढलाई वाली मशीन ले जा रही पिकअप वैन पलटी, 1 की मौत, 4 घायल

मिदनापुर : ढलाई करने में काम आने वाली मशीन को लाद कर ले जा रही एक पिकअप वैन के रास्ते के किनारे पलट जाने की आगे पढ़ें »

मोदी का एकमात्र विकल्प ममता : कुणाल

कोलकाता : गुजरात में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में मोदी का विकल्प आगे पढ़ें »

ऊपर