‘दृश्यम 2’ की टिकट बुकिंग पर 50 पर्सेंट छूट, ये है ट्विस्ट

मुंबईः ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है और मेकर्स ने इसके लिए बड़ी ही यूनीक स्ट्रैटिजी बनाई है। मेकर्स ने अनाउंस किया है कि जो भी लोग 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर फिल्म का टिकट बुक करेंगे, उन्हें रिलीज के दिन टिकट प्राइस में 50 फीसदी छूट मिलेगी। यानी लोग 18 अक्टूबर को ‘दृश्यम 2’ के रिलीज होने पर इसे आधे दाम में देख पाएंगे। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स के इस शानदार ऑफर ने फैंस को खुश कर दिया है।
डिस्काउंट के साथ बुक किया जा सकता है। आइए विस्तार से समझाते हैं। अजय देवगन, श्रिया सरन और इशिता दत्ता स्टारर ‘दृश्यम 2’ के लिए मेकर्स ने छूट देने के लिए अलग-अलग थिएटर्स के साथ करार किया है। जो भी लोग 2 और 3 अक्टूबर को टिकट बुक करवाएंगे उन्हें प्राइस में 50 फीसदी छूट मिलेगी। यानी उन्हें फिल्म के टिकट आधे दाम पर मिलेंगे।
‘दृश्यम 2’ को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रजत कपूर, तबू और अक्षय खन्ना भी हैं। यह 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ का सीक्वल है। हाल ही इसका रीकॉल टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला। फैंस अब यह जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं विजय सलगांवकर अपने परिवार को बचाने के लिए क्या सच बता देगा या फिर कोई और ट्विस्ट आएगा?

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाबरा थाने के सामने ही चाकू से हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने के सामने ही बुधवार को एक चाय विक्रेता व फल विक्रेता को आपस में झगड़ते देखा गया। पहले आगे पढ़ें »

आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईडी मामले में गिरफ्तार आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है। गुरुवार को आमिर खान को आगे पढ़ें »

ऊपर