रास्ते में खत्म हुआ पेट्रोल तो बुलेट की टंकी खोलकर पंप पहुंचा शख्स

कानपुर : कानपुर में हुई हिंसा के बाद पेट्रोल पंप से बोतल में पेट्रोल देने पर मनाही है। इसका खामियाजा उन लोगों को भुगतना पड़ रहा है, जिनकी गाड़ी बीच रास्ते पेट्रोल न होने पर बंद हो जाती है। ऐसे में उनके सामने एक ही चारा बचता है कि गाड़ी को किसी तरह पेट्रोल पंप तक पहुंचाए, लेकिन कानपुर में एक शख्स ने अलग ही जुगाड़ निकाला है। मंगलवार को एक शख्स स्कूटी से पेट्रोल पंप पर पहुंचा। स्कूटी के ऊपर बुलेट की टंकी थी। उसने पेट्रोल पंप वाले से कहा कि इस टंकी में पेट्रोल डाल दो। शख्स ने कहा कि रास्ते में मेरी गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो गया था। इस वजह से मैंने अपनी टंकी खोलवा ली और अब इसमें तेल डलवाने के बाद फिर से टंकी लगवाऊंगा और फिर गाड़ी चलाऊंगा। इस शख्स के जुगाड़ को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई। टंकी खोलकर पहुंचे शख्स ने कहा कि हमारे पास समस्या है कि पेट्रोल पंप वाले अब बोतल में पेट्रोल नहीं देते हैं। पेट्रोल पंप पर तेल डालने वाले शख्स ने कहा कि हमें बोतल में पेट्रोल न देने का सख्त निर्देश है, जिसका हम पालन कर रहे हैं, अब यह टंकी लेकर आए हैं तो इसमें पेट्रोल दे रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर