बॉयफ्रेंड छोड़ गया : रोते हुए लड़की ने पुलिस को किया फोन फिर…

नई दिल्ली : ब्रेकअप के बाद एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड पर भड़क गई। उसने पुलिस को फोन लगा दिया। कपल 6 साल से रिलेशनशिप में थे। लेकिन हाल ही में लड़का उससे अलग हो गया। लड़की का आरोप है कि उसने बिना कुछ बताए रिलेशन तोड़ लिया। इस वजह से उसने लड़के की तलाश के लिए पुलिस से संपर्क किया। चीनी सोशल मीडिया पर ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। पोस्ट के मुताबिक, मामला पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत का है। जहां पिछले हफ्ते एक लड़की ने पुलिस को फोन कर अजीबोगरीब डिमांड कर दी। लड़की ने पुलिस से अपने एक्स-बॉयफ्रेंड का पता लगाने के लिए कहा। उसका कहना था कि बॉयफ्रेंड बिना बताए 6 साल का रिलेशनशिप तोड़कर गायब हो गया है, पुलिस उसकी तलाश करे। लड़की ने पुलिस से यह भी पता करने के लिए कहा कि आखिर बॉयफ्रेंड ने उसके साथ संबंध क्यों तोड़ा। लड़की के कॉल को रिसीव करने वाले एक पुलिस अधिकारी ने जब कहा- क्या उसे ढूंढना जरूरी है? इस पर रोते हुए लड़की ने जवाब दिया- मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उसने मेरे साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया? बस यही जानना है।
पुलिस अधिकारी का जवाब हुआ वायरल
इसके बाद पुलिस अधिकारी ने पूछा- अगर उसने (बॉयफ्रेंड) तुम्हें पहले ही बहुत चोट पहुंचाई है तो क्या तुम फिर से उसके साथ जुड़ सकोगी? तुम्हें पता होना चाहिए कि इस समस्या की जड़ क्या है। उसे अपना फायदा उठाने का कोई मौका न दो। ऐसा मत सोचो कि तुम अनलकी हो। बजाय इसके सोचों की तुम भाग्यशाली हो। हो सकता है ‘राइट मैन’ तुम्हारा इंतजार कर रहा हो।
पुलिस वाले ने फोन पर यह भी कहा- बॉयफ्रेंड का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दो और उसके साथ सभ्य तरीके से संबंध तोड़ लो। शांत मन रखें और अकेले रहने और तरह-तरह के बुरे विचार रखने के बजाय लोगों से मिले-जुलें। फिलहाल, चीनी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म Douyin पर पुलिस और लड़की के बीच हुई ये बातचीत वायरल हो रही है। इसे 10 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। लोग लड़की को प्यार से समझाने वाले पुलिस अधिकारी की तारीफ कर रहे हैं।

 

Visited 318 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, देश तोड़ने का लगाया आरोप

सक्ती: PM मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सक्ती में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर उसके गोवा के लोकसभा आगे पढ़ें »

ऊपर