बिस्तर में सेक्स के दौरान कभी न करें ये काम

कोलकाताः जब भी आप बिस्तर पर हों, सेक्स कर रहे हों, उस पॉइंट तक ले जाने की योजना बना रहे हों, तो कुछ चीजें हैं जो कभी ही नहीं करनी चाहिए। वे आपके रिश्ते को बर्बाद कर सकते हैं और उन सभी यौन भावनाओं को मार सकते हैं। यहां 5 ऐसी चीजें बताई गई हैं, जिनसे हमेशा बिस्तर पर और सेक्स के दौरान बचना चाहिए।

कभी मत समझो कि तुम अच्छे हो: बिस्तर में, यह कभी न मानें कि आप जो स्टेप कर रहे हैं वह सही है क्योंकि जो एक व्यक्ति के लिए सही काम करता है वह दूसरे के लिए काम नहीं कर सकता है। आपको पूछना चाहिए और यह समझने की कोशिश करनी चाहिए कि आपका साथी क्या पसंद करता है, क्योंकि यह आपके शारीरिक और भावनात्मक संबंधों को मजबूत करने में मदद करता है।

अपनी नाराजगी मत लाओ: जब आप बिस्तर पर आते हैं, तो सभी नकारात्मकता को पीछे छोड़ दें और अपने बिस्तर को एक सकारात्मक स्थान होने दें जो केवल आप दोनों के लिए हो। अगर आप परेशान हैं तो इस बारे में अपने साथी से दूसरे कमरे में बात करें और अपनी समस्याओं का समाधान किए बिना कभी भी सोएं नहीं।

सेक्स करने के लिए दबाव महसूस न करें: यह जोड़ों के बीच बहुत आम है। दोनों में से कोई भी कभी-कभी यह दिखावा करता है कि उनका साथी बिस्तर पर जो कर रहा है, वह ठीक है। भले ही वे इसे करने के मूड में न हों, वे इसे करते हैं, यह उन्हें उत्तेजित करता है और अंततः यह लड़ाई का कारण बन सकता है। 10 से 15 मिनट का समय निकालने की सलाह दी जाती है, बिना सेक्स किए भौतिक शरीर की सराहना करें। यह बहुत महत्वपूर्ण है।

अपने साथी के शरीर की आलोचना न करें: वह मोटा है या उसके पास लव हैंडल, स्ट्रेच मार्क्स, आदि हैं, इन सभी चीजों को कभी भी बिस्तर पर नहीं लाना चाहिए। यह आपके साथी के आत्मविश्वास को प्रभावित करता है क्योंकि जब हम नग्न होते हैं तो हम सबसे कमजोर होते हैं।

अपने एक्स को कभी बीच में न लाएं: चाहे कुछ भी हो जाए, कभी भी अपने एक्स को बिस्तर पर या किसी अंतरंग क्षण में न लाएं। यह आपका रोमांटिक स्किल सेट हो सकता है लेकिन इसे अपने पार्टनर के सामने शेखी बघारना आपके लिए घातक साबित होने वाला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर