जल्दी-जल्दी सेक्स करने का जान लें फायदा, तो अगली बार ये ही बन जाएगा फेवरिट

कोलकाता : लंबे समय तक सेक्स करना कमाल का होता है, इसमें सबसे महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाता है, फोरप्ले। लेकिन क्या आप जानते हैं कि झटपट खाना खाने से जिस तरह हेल्‍थ को फायदा मिलता है। उसी तरह कई बार क्विक सेक्स करना भी हेल्‍थ के लिए काफी फायदेमंद होता है। इससे जहां हमारे रिश्‍ते मजूबत होते हैं, वहीं सेक्‍स का भी अलग मजा मिलता है। यह आपके आत्‍मविश्‍वास को बढ़ाने के साथ आपको सेक्‍स आर्ट में भी माहिर बनाता है। अगर आपको इस बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं है तो नीचे स्क्रॉल करें और इस बारे में पूरी जानकारी हासिल कर अपने पार्टनर को भी खुश करें।
रेंडम सेक्‍स का अलग मजा
यह तो आपको भी पता होगा कि सेक्स मजेदार होता है, लेकिन जब यह जल्दी होता है, तो एड्रेनालाईन रश आपके इसे मजे को डबल कर देता है। आप सेक्‍स के लिए कोई कमरा, एक कोना या फिर भीड़ के बीच जगह का चुनाव कर सकते हैं। रेंडम में किया गया सेक्‍स आपको काफी आनंद देगा। वहीं अगर आप इसे भीड़ या फिर डर के बीच करते हैं और पकड़ें भी नहीं जाते तो इसका मजा आपके कल्‍पना के भी परे होगा।

लो सेक्‍स ड्राइव का लें मजा
यदि आप अपने कम सेक्स ड्राइव से परेशान हैं, और अपना अत्‍मविश्‍वास खो रहे हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद रहेगा। यह तरीका अपने आत्‍मविश्‍वास को पाने और सेक्‍स में सभी चीजों को सामान्य बनाने का यह सबसे आसान तरीका है। आप इस तरीके को जितना अधिक अपनाते हैं, यह उतना अधिक बेहतर होता जाता है।
अपनी सेक्‍स कला को दिखाने का तरीका
फास्‍ट सेक्‍स करना आपके उन संवेदनशील बिंदुओं को पहचानने में मदद कर सकता है, जिसके बारे में आपको अभी तक पता नहीं है। काम कोई भी हो, हर व्‍यक्ति उस बारे में धीरे-धीरे सीखता है। हो सकता है कि कंफर्ट जोन में सेक्‍स करने के कारण अभी तक आपको यह नहीं पता हो कि आपको या आपके पाटर्नर को क्‍या सबसे ज्‍यादा पसंद है। यह तरीका आपको उस स्‍टेज तक ले जाने में मदद करेगा। साथ ही आप अपने सेक्‍स आर्ट को और ज्‍यादा डेवलेप भी कर सकेंगे। अगर आप सेक्स आर्ट में माहरत हासिल कर लेते हैं, तो उस व्‍यक्ति को जरूर धन्यवाद देंगे, जिसने सेक्‍स के इस तरीके के बारे में आपको बताया है।
युवा लोगों का जमावड़ा
एक रिसर्च के अनुसार, लगातार क्विक सेक्‍स करने वाले जोड़े अधिक आत्मविश्वास और खुश महसूस करते हैं। यह तरीका उम्र बढ़ने की रफ्तार को भी धीमा कर देता है। यही कारण है कि आज के समय में क्विक सेक्‍स को जवानी और खुशी का एक प्रमुख स्रोत माना जा रहा है और ज्‍यादातर युवा इस तरीके को ही अपना रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मां की डांट सुनकर बेहला में युवती ने की आत्महत्या

कोलकाता : मां की डांट सुनकर बेहला थानांतर्गत पर्णश्री इलाके में सुदेशना भौमिक नामक एक युवती ने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को उसका शव उसके आगे पढ़ें »

ऊपर