लड़का या लड़की धीरे-धीरे सेक्स करने से किसको आता है ज्यादा मज़ा

कोलकाताः कई लोग सेक्स को धीरे-धीरे इस्तेमाल करना चाहते हैं और इसका मजा लेना चाहते हैं। कई लोग सेक्स के साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना नहीं पसंद करते हैं वहीं कुछ का मानना है कि सेक्स का असली मजा तभी आता है जब आप रोज रोज नये पोजीशन ट्राई करें। ऐसे ही स्पूनिंग भी ऐसी ही एक सेक्स पोजीशन है जो कई देशों में बहुत पसंद की जाती है।
धीरे-धीरे सेक्स करने से किसको आता है ज्यादा मजा
जब आप एक दूसरे की बाहों में हों तो तुरंत ही सेक्स करने के चक्कर में न पड़ें बल्कि काफी समय एक दूसरे को किस करने और प्यार भरी नोक झोंक करने में बिताएं।

स्पूनिंग के दौरान पूरे समय सिर्फ एक ही पोजीशन में लेटे न रहें इससे थोड़ी ही देर में यह काम बोरियत में बदल जाता है। इसकी बजाय अपनी पोजीशन बदलें या फिर अपने हाथ और पैर की पोजीशन बदलें।
यह पोजीशन इसलिए ही बनाई गयी है कि आपको इसमें किसी तरह कि कोई मेहनत न करनी पड़े। इसलिए दोनों पार्टनर एक दूसरे के पीछे ऐसे पोजीशन सेट करें जिससे आपके शरीर का अधिकांश हिस्सा उनके शरीर से चिपका हुआ हो।
इस पोजीशन में यह सबसे जरूरी है कि आपका शरीर उनसे पूरी तरह चिपका हुआ हो।
रोमांस को और बढ़ाने के लिए आप दोनों एक ही साथ सांस लें और एक दूसरे की हार्टबीट को महसूस करें। अपने हाथों से उनके कामोत्तेजक अंगों को सहलाएं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर